अध्यक्ष का संदेश

सूचित करते हुए अपार खुशी हो रही है कि मैक्स ग्रुप बिहार के छात्रों के लिए लघु लंबी अवधि के पैरामेडिकल पाठ्यक्रमों की शिक्षा के लिए मैक्स इंस्टिट्यूट ऑफ हेल्थ साइंस एंड टेक्नोलॉजी की स्थापना की गई है यह हमारे बिहार के लिए गर्व की बात है।
           ये सारे पाठ्यक्रम मैक्स लाइफ डायग्नोस्टिक एंड रिसर्च सेंटर (ऍम.दी.अर.सी) सहयोग से आयोजित किए जाएंगे जिनकी मान्यता निओस, मानव संसाधन विकास मंत्रालय भारत सरकार से प्राप्त है।)
           यह बिहार का प्रथम पारा मेडिकल कॉलेज है जो अत्याधुनिक एवं अंतर्राष्ट्रीय उपकरणों से सुसोजीत है जैसे ऍम अर आई, सीटी स्कैन, डिजिटल एक्सरे, डिजिटल ओपीडी, ४ड अल्ट्रासोनोग्राफी, मेमोग्राफी, पैथोलॉजी लैब, माइक्रोबायोलॉजी लैब, ऑपरेशन थिएटर इत्यादि छात्रों को व्यवहारिक प्रशिक्षण प्रदान करने से राज्य भर में सर्वश्रेष्ठ संस्थान हैं. छात्रों को प्रमाण पत्र अलग से प्रदान किया जाएगा।
           सथान मैक्स ग्रुप की स्थापना उस वादे की प्रतिबद्धता को दर्शाता है जिसने राज्य के उत्थान सामुदायिक जीवन की गुणवत्ता पूर्ण संचालन एवं नव युवकों के विकास के लिए प्रतिबंध है यह संस्था छात्रों को कौशल प्राप्त कर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर राष्ट्र की सेवा करने को सक्षम बनाएगा।
            मुझे यकीन है कि हमारे छात्र पेरामेडिकल तकनीकी पाठ्यक्रम के साथ-साथ आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक पाठ्यक्रमों में दाखिला ले इस अवसर का लाभ उठाएं।
यह मेरा दृढ़ विश्वास है कि संस्थान बहुत जल्दी देश में अगरणीयं पारा मेडिकल संस्थान के रुप में अपनी विश्वसनीयता स्थापित करेगा।

अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार
एम.बी.बी.एस, पि.जी.डी.एच.एम
के.इ.म. अस्पताल, मुंबई

Copyright © MAX Institute of Health Science & Technology 2019.All right reserved.
Managed By HYPEMAX